Janta Now
मथुरा
मथुराउत्तर प्रदेशजिलादेशराज्यहादसा

मथुरा : 3 साल पहले बनी पानी की टंकी हुई धराशाही, दो महिलाओं की मौत,10 लोग जख्मी

मथुरा मे पहली बारिश से भ्रष्टाचार का ताज़ा मामला सामने आया है।मथुरा मे तीन साल पहले ही बनी पानी कि टंकी भ्रष्टाचार कि भेट चढ़ी दो महिलाओ को अपनी जान गवानी पड़ गई और इलाके मे पानी ही पानी हो गया अब सवाल उठ रहे है कि आखिर ये कैसा निर्माण कार्य हुआ है। महज तीन साल मे ही पानी कि टंकी गिर गई आखिर इसका निर्माण करने वाला ठेकेदार कौन था। किसकी शह पर निर्माण मानको का ध्यान नहीं रखा गया।

मथुरा के थाना कोतवाली इलाके मे कृष्णा विहार कॉलोनी मे तीन साल पहले पानी कि टंकी बनाई गई थी। अपको बताते चले कि पानी कि टंकी रविवार को अचानक गिर गई । स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि टंकी के निर्माण कार्य मे घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया था।ऐसे मे इसके निर्माण कार्य मे ऐसा भ्रष्टाचार हुआ कि इस बार कि पहली बारिश के चलते भरे हुऐ पानी कि टंकी गिरगई।पानी कि टंकी गिरने से क्षेत्र मे हड़कंप मच गया और सभी जगह पानी बहने लगा।

इस हादसे मे दस लोग घायल हुऐ और दो महिलाओ कि मृत्यु हुई है।घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया।अभी ये भी देखा जाना है कि कही कोई मलबे के निचे दबा ना हो फिलहाल पुलिस प्रशासन रेस्क्यू चला रहा है।डीएम मथुरा ने बताया कि पानी कि टंकी का निर्माण वर्ष 2021 मे किया गया था ऐसे इस मामले कि गहनता से जांच कि जाएगी। भ्रष्टाचार करने वाले सभी लोगों के खिलाफ जरूरी कार्रवाई की जाएगी ।

Related posts

Baghpat News : गेटवे इंटरनेशनल के अमित चौहान को पुलिस अधीक्षक बागपत ने किया सम्मानित

jantanow

पूरे जिले में 31 अगस्त तक धारा 163 का प्रतिबंधात्मक आदेश लागू

Bhupendra Singh Kushwaha

बड़ौत में धूमधाम से निकली महाराजा अग्रसेन की 41 वीं शोभायात्रा

Bhupendra Singh Kushwaha

जैन समाज बागपत ने मनाया अजितनाथ भगवान का जन्म व तप कल्याणक महोत्सव

jantanow

शेड़स ऑफ इंड़िया मैगजीन के 8वें संस्करण का हुआ भव्य विमोचन

jantanow

बीईओं प्रभात कुमार श्रीवास्तव के सहयोग से अवैध विद्यालयों का शिक्षण सत्र हुआ पूर्ण

jantanow

Leave a Comment