Janta Now
चिकित्सा सेवा सम्मान 2024
बागपतउत्तर प्रदेशराज्य

चिकित्सा सेवा सम्मान 2024 से सम्मानित हुए डॉ विभाष राजपूत

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

नेशनल डाक्टर डे के अवसर पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत के चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर विभाष राजपूत को चिकित्सा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान के लिए चिकित्सा सेवा सम्मान 2024 से सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह का आयोजन सामाजिक कार्यो में अपनी अहम पहचान बना चुकी संस्था सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन द्वारा किया गया। सारथी वेलफेयर फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरमैन वंदना गुप्ता ने बताया कि डाक्टरों का पेशा बहुत ही महान है।

डाक्टर विभाष राजपूत
नेशनल डाक्टर डे पर चिकित्सा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत के चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर विभाष राजपूत को किया गया सम्मानित

दुनियाभर में डाक्टरों को भगवान के बाद दूसरा दर्जा दिया जाता है। कहा कि नेशनल डाक्टर डे पर वह चिकित्सा क्षेत्र की महान शख्सियतों में शुमार डाक्टर विभाष राजपूत को सम्मानित करते हुए गौरवान्वित महसूस कर रही है। बताया कि डाक्टर विभाष राजपूत जनपद बागपत के प्रसिद्ध चिकित्सकों में शुमार है। कहा कि कोरोनाकाल में उन्होंने स्वयं के जीवन की प्रवाह किये बिना जिस प्रकार क्षेत्र के लोगों की सेवा की उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाये वह कम है। कहा कि बागपत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर मरीजों को अच्छी से अच्छी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने में डाक्टर विभाष राजपूत हर संभव प्रयास करते है।

चिकित्सा सेवा सम्मान 2024
सम्मानित होने के बाद डाक्टर विभाष राजपूत बोले यह सम्मान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत से जुड़े हर व्यक्ति का सम्मान है। सभी के सामुहिक प्रयासों से केन्द्र मरीजों को अच्छी चिकित्सा सेवाएं प्रदान कर रहा है

बताया कि डाक्टर विभाष राजपूत को चिकित्सा क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय कार्यो के लिए अनेकों शीर्ष संस्थाओं द्वारा पुरस्कृत व सम्मानित किया जा चुका है। डाक्टर विभाष राजपूत ने कहा कि वह अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करते है कि मरीजों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो और उनका अच्छा ईलाज हो सके। कहा कि यह सम्मान बागपत सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र से जुड़े हर व्यक्ति का सम्मान है। बागपत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सभी के सामुहिक प्रयासों से आज केन्द्र अपनी अच्छी चिकित्सा सेवायें प्रदान कर रहा है।

Related posts

जाहिद कुरैशी का बागपत की राजनीति में शानदार आगाज

jantanow

राष्ट्रीय लोक अदालत में विभिन्न प्रकार के कुल 76559 वादों का निस्तारण हुआ

jantanow

UNFCCC YOUNGO के सदस्य बने अमन, पृथ्वी शिखर सम्मेलन के चर्चा बिंदुओं पर देंगे राय।

Vedansh (Baghpat)

कर्नल नरेन्द्र त्यागी ने जैविक खेती में किया बागपत का नाम रोशन

Bhupendra Singh Kushwaha

2023 में होगा भगवान परशुराम के सबसे विशाल मन्दिर का प्राण प्रतिष्ठा-महोत्सव

jantanow

वाहन की जॉच के दौरान पूरी प्रक्रिया की वीडियों ग्राफी होनी चाहिए – जिलाधिकारी

jantanow

Leave a Comment