Janta Now
उत्तर प्रदेशजालौनराजनीतिराज्य

कुठौंद क्षेत्र के भाजपा मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के दौरान जनसेविका पूजा शुक्ला अकस्मात हुई बीमार

Jalaun : भाजपा वोटर गोरा, सिरावली की बहिनों का आभार व्यक्त कर लोटते समय माधवगढ़ रोड पर अचानक तेजी के साथ बुखार,चक्कर आने से पूजा शुक्ला अस्वथ हो गई थी। वहीं हमारे कुठौंद क्षेत्र के सरल स्वभाव के बारिष्ठ पत्रकार रामजी व्यास भाईजी ने अपनी फोर व्हीलर वहन से लाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद में भर्ती करवाया।

Pooja Shukla वहा पर डॉक्टर अरुण कुमार तिवारी जी के द्वारा कुशल इलाज किया गया । अपने ससुराल पक्ष में रानी साहिबा नाम से पहिचान रखने वाली कुठौंद अध्यक्ष पूजा शुक्ला के लिऐ बहनों व बुजुर्ग भाई बहनों की सैकड़ो की संख्या में स्वास्थ्य केंद्र में उमड़ी भीड़ ने पूजा शुक्ला जी के लिए ईश्वर से दुआए मांगना शुरू कर दिया बहनों व बुजुर्गों ने डॉक्टर से अपनी बहिन बेटी, बताकर डॉक्टर अस्पताल के कर्मचारियों से कुशल इलाज के लिए हाथ जोड़कर डॉक्टर साहब से सही इलाज करने के लिए आग्रह किया ।

क्षेत्र की जानता व मोंटी वर्मा,रिचा, सुनीता, आरती, केवल यादव, रामकुमार,अमित गुप्ता, अंकित दीक्षित द्वारा बताया गया की भाजपा नेत्री जनसेविका पूजा शुक्ला सर्वसमाज की नेता जी बड़े घर जमींदार की बहू होते हुऐ भी सुख सुविधाओं को त्याग कर सर्व साधारण जीवन यापन कर आपने पति वरूण शुक्ला की नौकरी की सैलरी से घर एवं बेटी की पढ़ाई का खर्च चलाती है ।

वह अपनी पितृ ज़मीन (खेत) से अनाज पैदा कर लाखो रुपए पैसे कमाती है वो सारा (सभी) गरीब किसान मजदूर बहिनों एवं धार्मिक कार्यों के लिए खर्च कर देती है और हमारे क्षेत्र में निरंतर 14 वर्षों से धूप , वर्षा, सर्दी व गर्म लू, हवाओं की परिवाह किए बिना हम सबके सुख दुःख में समलित होकर सुख दुख बाटने का काम करती है किसान मजदूर बहिनों को ( 24 घण्टे ) सेवाएं देकर भाजपा सरकार को ब्लॉक कुठौंद से मज़बूत बनाने का निरंतर भरपूर्ण प्रयास करती रहती है। डॉक्टर व पूजा शुक्ला ने अपनी पूर्णता स्वस्थ होने की सूचना दी तब सभी क्षेत्र से आए जनमानस लोग अपने अपने घर वापस गए ।

Related posts

जाहिद कुरैशी का बागपत की राजनीति में शानदार आगाज

jantanow

03 वर्षों के स्थान पर 13 वर्षों से लगातार सीएचसी विक्रमजोत पर जमें डा० आसिफ फारूकी

jantanow

चुनाव खत्म होते ही भाजपा का असली चेहरा आया सामने : अखिलेश

jantanow

पुलिस वालों का हमेशा ऋणी रहेगा देश – विपुल जैन

jantanow

जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आया – दीपक यादव

jantanow

बागपत जिले में मनाया गया भगवान शांतिनाथ का निर्वाण महोत्सव

jantanow

Leave a Comment