Janta Now
आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार
आगराउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य

आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार

रिपोर्ट: सचिन सिंह चौहान 

Agra News : आगरा के नामी गिरामी सोसायटी में हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात । दरिंदो ने महिला के साथ हवानियत की सारी हदें की पार, कॉलोनी के लोग पहुंचने पर महिला को मुक्त कराया गया।कॉलोनीवासियों द्वारा बनाई गई वीडियो में दरिंदगी की सारी कहानी बयां कर रही है पीड़ित महिला ।

वीडियो में काफी डरी सहमी नजर आ रही है महिला । घटना के वीडियो में महिला को छोड़ने की गुहार लगाते हुए मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है , महिला दरिंदों से बार-बार कहीं रही है मैं बिना मां बाप की बेटी हूं यह छोड़ दो , लेकिन नरपिशाचों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपने घिनौनी करतूत को अंजाम देने में लगे हुए थे। चीख पुकार की आवाज सुनकर पहुंचे थे कॉलोनी के लोग ।लहूलुहान युवती के साथ युवकों ने किया बारी बारी से दुष्कर्म । SKS फर्म के मालिक संतोष कुमार शर्मा ने होम स्टे चलाने वाले को किराए पर दिया था फ्लैट ।आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार

थाना ताजगंज के ताजनगरी फेस 2 स्थित एक सोसायटी के बाहर स्थित फ्लैट का मामला । स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर 4 आरोपियों रवि, जितेंद्र, मनीष और देव किशोर को किया गिरफ्तार किया है।अपको बताते चलें कि होम स्टे के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का बड़े स्तर पर गोरखधंधा ।फिलहाल पुलिस ने फ्लैट की चाबी को अपने कब्जे में ले लिया है।

Related posts

जानें कितनी सस्ती हो गई आपकी पसंदीदा कार

jantanow

फिरोजाबाद :पत्नी का इश्क बर्दाश्त न हुआ ,शराब पिलाकर प्रेमी से उगलवाई उनकी प्रेम कहानी, और मरने तक मारा

jantanow

अधिकारियों की मिलीभगत से 04 वर्षों से एक ही स्थान पर तैनात यातायात प्रभारी कामेश्वर सिंह

jantanow

राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आगामी 13 जुलाई को होगा

निरपुड़ा में धूमधाम के साथ मनाया गया जन जागरण यात्रा महोत्सव

jantanow

गुरू गोविन्द सिंह के जन्मदिवस पर गुरू गोविन्द सिंह राष्ट्रीय एकता पुरस्कार होगा वितरित

Leave a Comment