Janta Now
Entertainmentउत्तर प्रदेशबागपत

फिल्म ऑटो ड्राइवर की शूटिंग विभिन्न शहरों के साथ-साथ अंत में नोएडा में हुई

रिपोर्ट : सुरेंद्र मलानिया

बागपत। फिल्म में मुख्य कलाकार नौरंग उस्ताद जहां गरीबी से जूझते दिखाए गए है वही उनकी शातिर बुद्धि की भी दात देनी पड़ेगी। क्योंकि वह नए नए तरीके अपनाकर पुलिस की नजरों को भी धोखा देने का काम कर रहे है। मगर ये ठहरी उत्तर प्रदेश पुलिस जिसकी नजरों से अपराधी कभी नही बच सकता।

फिल्म ऑटो ड्राइवर के मुख्य नायक नवरंग उस्ताद से बातचीत में उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने एक ऑटो चालक का रोल अदा किया है जिसमें वह बहुत ही गरीबी से जूझते हुए नजर आ रहे हैं मगर समय के हिसाब से वह पुलिस से बचने के लिए पुलिस की आंखों में धूल झोंककर निकलने का प्रयास करते हैं। मगर उत्तर प्रदेश पुलिस इंस्पेक्टर का रोल अदा कर रहे सुरेंद्र मलानिया की नजरो वह बच नही पाते।

फिल्म में दिखाया गया है कि बदमाश चाहे कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन पुलिस की नजरों से बच नहीं सकता। ठीक उसी प्रकार नवरंग उस्ताद पुलिस की नजरों को धोखा देकर अपने ऑटो को पैदल लेकर चलता है मगर फिर भी वह इंस्पेक्टर की नजरों से नहीं बच पाता और इंस्पेक्टर उसे अरेस्ट कर लेता है। मगर आटो ड्राइवर भी कोई छोटी चीज नही है।

उसका नाम भी नौरंग उस्ताद ऐसे ही नही रखा गया और वह तभी कहता है साहब सिलेंडर में गैस अधिक भर गई थी इसलिए उसका सिलेंडर किसी भी समय फट सकता है। जिस पर वह इस बार भी इंस्पेक्टर से छुड़ाकर भाग जाता है। इतना ही नही फिल्म में जहा यूपी पुलिस की साफ छवि दिखाई गई है।

वही फिल्म में लव स्टोरी और कॉमेडी का भी भरपूर तड़का लगाया है। फिल्म में नौरंग उस्ताद, अफसा, सुरेंद्र मलानिया, मनीषा, सनम, आरूही, जय वर्मा, डायरेक्टर कन्हैया बघेल, कैमरा प्रिंस, गौरव प्रजापति, रोहित कुमार वैद, नीरज पंडित आदि ने अपनी रोल अदा किया।

Related posts

गौरीपुर मीतली गांव में स्थित है बाबा मोहन राम का चमत्कारी धाम

jantanow

भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा के विजेता बच्चों को किया पुरस्कृत

jantanow

आगन्तुकों हेतु नहीं है कप्तानगंज ब्लाक परिसर में स्वच्छ शौचालय

Bhupendra Singh

देशहित और समाजहित में किये जा रहे उल्लेखनीय कार्यो के लिए किया गया एड़वोकेट गजेन्द्र सिंह कुंडू को नीरा अमृत सम्मान से सम्मानित

jantanow

Baghpat : वैज्ञानिक डॉ लोकेश और बाबूराम कुशवाह की शोकसभा में उमड़ा जनसैलाब

jantanow

झांसी : पुलिस चौकी प्रभारी ने घरेलू विवाद के कारण पत्नी को मारी गोली 

Sachin Singh Chauhan

Leave a Comment