Janta Now
मुजफ्फरनगर

मुहम्मद शाहनजर सिराज बने मानवाधिकार सहायता संघ उत्तर प्रदेश के प्रदेश संगठन मंत्री

संवादाता मुजफ्फरनगर

जनपद मुजफ्फरनगर के ग्राम बसेडा के निवासी चौधरी जोधा मरहूम के पौत्र, चौधरी मुहम्मद सिराजुद्दीन के पुत्र मुहम्मद शाहनजर सिराज बने प्रदेश संगठन मंत्री उत्तर प्रदेश मानवाधिकार सहायता संघ की नई कार्यकारिणी गठित की गई है .जिसमें पूरे भारत वर्ष में संघ के सभी सदस्यों को नई उर्जा देने के लिए कुछ पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारी सौंपी गई, वहीं संघ के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सोनू सिंह जी के द्वारा मुहम्मद शाहनजर सिराज जी को उत्तर प्रदेश के प्रदेश संगठन मंत्री उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी गई.

मानवाधिकार सहायता संघ एम सी ए द्वारा रजिस्टर एवम् सेक्शन 8 के द्वारा मान्यता प्राप्त है. जो दिन रात समाज के हित में कार्य कर रहा है. और साथ ही पुलिस प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है. मानवाधिकार सहायता संघ के द्वारा हजारों पीड़ितों को न्याय दिलाया जा चुका है . यह संघ भारत देश के साथ साथ अन्य देशों में भी समाज हित में कार्य कर रहा है.

 

पूरे देश भर में संघ के द्वारा मंथन शुरू कर दिया गया है. जिसके द्वारा देश भर के सदस्यों को एक नई ऊर्जा मिलने वाली है .मानवाधिकार सहायता संघ अब नई दिशा की तरफ कार्य करने जा रहा है. हजारों की तादाद में लोग इस संघ से जुड़कर कार्य कर रहे हैं और समाज हित में अपना योगदान दे रहे हैं.

Related posts

मुजफ्फरनगर : के पचास गांवों में होगी आपदा प्रबन्धन योजना, दी जाएगी ट्रेनिंग, जाने क्या है ये योजना ?

jantanow

मुज़फ्फरनगर में महिला ने गंग नहर में कूद किया आत्महत्या का प्रयास, राहगीरों ने बचाई जान

jantanow

मुज़फ्फरनगर में किशोरी को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने के मामले में दो गिरफ्तार

jantanow

मुजफ्फरनगर जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में 66.94 करोड़ का बजट पास

jantanow

Muzaffarnagar : राममंदिर पर टिप्पणी के विरोध में पूर्व सभासद पर हुआ हमला..

jantanow

Leave a Comment