Janta Now
बॉयफ्रेंड को रात में बुलाने वाली लड़की 3 महीने से मां-बाप को दे रही थी नींद की गोलियां...
उत्तर प्रदेशक्राइमराज्य

बॉयफ्रेंड को रात में बुलाने वाली लड़की 3 महीने से मां-बाप को दे रही थी नींद की गोलियां…

UP News Today: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश राज्य के गोरखपुर में एक लड़की अपने माता पिता को पिछले तीन माह से खाने में नींद की गोलियां दे रही थी. युवती अपने परिजनों को नींद की गोलियां खिलाकर अपने बॉयफ्रेंड को अपने घर पर बुलाती थी. इस मामले का खुलासा जब हुआ, जब मोहल्ले के लोगों को कुछ शक हुआ और उन्होंने इसकी जानकारी लड़की के माता-पिता को दी. यह सिलसिला बीते तीन महीने से चल रहा था. फिलहाल इस मामले में स्थानीय पुलिस के मुताबिक़ किसी भी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है.

personal loan apply online | CIBIL Score जीरो फिर भी मिलेगा लोन

दरअसल, समग्र मामला गोरखपुर जिले के तिवारीपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड Boyfriend को रात में घर बुलाती थी, वह लड़की अभी दसवीं की student छात्रा है. उसका बिलंदपुर मोहल्ले के एक युवक के साथ प्रेम  प्रसंग AFFAIRचल रहा था. दोनों का प्रेम प्रसंग इस कदर परवान पर चढ़ा हुआ था कि दोनों ने प्रतिदिन एक दूसरे से मिलने के लिए एक साजिश की उसे साजिश के तहत वह लड़की अपने घर वालों को शाम की खाने के वक्त नींद की गोलियां खिलने लगी . उस खाने को खाकर लड़की के घर वाले गहरी नींद में सो जाने के बाद वह अपने प्रेमी को अपने घर पर बुलाती थी.बॉयफ्रेंड को रात में बुलाने वाली लड़की 3 महीने से मां-बाप को दे रही थी नींद की गोलियां...

अपको बताते चले की लड़की पिछले तीन महीने से अपने माता पिता को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर दे देती थी. खाना खाने के बाद लड़की के माता-पिता जब गहरी नींद में सो जाते थे. तब वह अपने बॉयफ्रेंड को रात में घर बुला लेती थी और परिजनों के जागने से पहले ही उसे भगा देती थी. इस पूरे सिलसिले में जब मोहल्ले के कुछ लोगों को शक हुआ तो उन्होंने लड़की के पिता को बताया.

मोहल्ले वालों के बताने के बाद सतर्क हुई माता-पिता

लड़की के माता-पिता ने मोहल्ले वासियों की बात को गंभीरता से लिया और इसके बाद लड़की के पिता ने सतर्क होकर एक दिन खाना नहीं खाया और खामोशी से कंबल ओढ़कर लेट गए. लड़की को लगा कि माता-पिता दोनों सो गए हैं और उसने बॉयफ्रेंड को बुला लिया . फिर क्या था जिसका शक था वही हुआ युवक जैसे ही लड़की के घर में दाखिल हुआ तो लड़की के पिता ने तुरंत उठकर उसे पकड़ लिया और जमकर मेहमान नवाजी की . मारपीट के बाद चीखने चिल्लाने की आवाज से मोहल्ले के लोग भी मौके पर जमा हो गए. आनन फानन में समग्र घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस एवं लड़के के परिजनों को दी गई.

Divorce माग रही Anju को पति अरविंद ने दिया झटका तो भड़का : नसरुल्लाह 

सूचना मिलते ही युवक के परिजन आए तो दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी. इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि हमें किसी भी पक्ष से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. अगर शिकायत मिलती है तो उसी आधार पर मामला पंजीकृत कार्यवाही जरूर की जाएगी.समय के परिवर्तन के साथ अन्य माता-पीताओं को भी इस घटना से सबक लेना चाहिए अपने बच्चो से भावनात्मक रूप से जुड़े रहें और उन पर कड़ी दृष्टि भी रखें.

बहन के प्यार में पागल भाई: शादी का बना रहा था दबाव, नही मानी तो गले पर मारा चाकू

Related posts

नेहरू युवा केन्द्र बागपत के पौधारोपण अभियान से जुड़े युवा पर्यावरण प्रहरी

Vedansh (Baghpat)

15 दिन बीतने के बाद भी ग्राम पंचायत सुअरहा में मनरेगा घोटाले की नही हुई जांच – सलाउद्दीन

नगर में पथ बिक्रेता एवं दुकानदारों द्वारा अवैध अतिक्रमण करने बाले दूकानदारों के खिलाफ कार्यवाही जारी

Bhupendra Singh Kushwaha

Jalaun News Today : जालौन में छात्रों से भरा ऑटो पलटा , हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे थे सभी छात्र

jantanow

गुरू पूर्णिमा पर संकटमोचन हनुमान मन्दिर में हुआ अखण्ड़ रामायण का पाठ

Pm Kisan Physical verification kaise karen | Physical verification प्रक्रिया में किया गया बदलाव

jantanow

Leave a Comment