Janta Now
उत्तर प्रदेशजालौनजिलाराजनीति

भाजपा नेत्री पूजा शुक्ला ने अनुसूचित बस्ती में लाभार्थी संपर्क अभियान

रिर्पोट:पूजा शुक्ला

कुठौंद: भाजपा मंडल के शक्तिकेंद्र नैनापुर के बूथ संख्या (13) ऊमरी मुस्तकिल के लाभार्थियों से संपर्क कर किसानों को माo प्रधनमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व मुख्य मंत्री आदित्य नाथ योगी जी की भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार व राज्य सरकार के कार्यों को पूजा शुक्ला ने अनुसूचित बस्ती में चौपाल लगाकर माताओं बहिनों, बुजुर्गों को भाजपा सरकार के पत्रक पढ़ कर सुनाए।

वहीं पर जनमानस लोगों से भाजपा पिछड़ा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष महेन्द्र सिंह निषाद ने मोबाइल मिस्ट कॉल भी करवाई गई , बहिनों बुजुर्गों के द्वारा भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पूजा शुक्ला की सराहना में बुजुर्गों और बहिनों ने कहा हम गरीबों को लाभ दिलाने से लेकर हर सुख दुःख के समय सदैव साथ खड़ी रहने वाली कुठौंद क्षेत्र की मातृ शक्ति की शान पूजा दीदी जी की हम ग्रामवासी लोग सराहना करते है।

लाभार्थी जनसंपर्क बैठक में साथ में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष पुष्पा बल्लभ,पिछड़ा मोर्चा मंडल अध्यक्ष महेन्द्र सिंह निषाद, शक्तिकेंद्र संयोजक सतीश दुहोलिया जी, सुनीता देवी, निशी, गांव के ज्येष्ठ श्रेष्ठ जनमानस लोग सैकड़ो की संख्या मौजूद रहें।

Related posts

विज्ञान भवन नई दिल्ली में आयोजित हुआ नौवां अटल सम्मान समारोह

jantanow

मंडलायुक्त ने क्षतिग्रस्त स्टेशन रोड को ठीक कराने के लिए अधिकारियों को किया निर्देशित

jantanow

कप्तानगंज बाजार में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पलटी,108 की एंबुलेंस बनी मिसाल घायलों को पहुँचाया अस्पताल

सारथी की रसोई ने बड़ौत में कराया मात्र 5 रूपये में भरपेट भोजन

Bhupendra Singh Kushwaha

सत्संग में भगदड़ से भक्तों की मौत पर भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पूजा शुक्ला की टीम ने सभी मृतकों के प्रति शोक जताया

रोटरी क्लब अग्रवाल मण्ड़ी टटीरी ने लगाया विशाल रक्तदान शिविर

Bhupendra Singh Kushwaha

Leave a Comment