Janta Now
सदन में वित्तीय वर्ष 2024-25 के मूल बजट को पारित किया गया
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में 66.94 करोड़ का बजट पास

रिपोर्ट: मुहम्मद शाहनजर सिराज 

Muzaffarnagar : बृहस्पतिवार को जिला पंचायत सभागार में आयोजित बैठक में कुछ सदस्यों ने अपने वार्ड में काम नहीं होने की बात रखी। अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल ने कहा कि प्रस्ताव दो सभी वार्डों में काम होंगे। सदन में वित्तीय वर्ष 2024-25 के मूल बजट को पारित किया गया। जिला पंचायत ने इस वित्तीय वर्ष में 66.94 करोड़ रुपये के बजट को स्वीकृति दी गई।

सदन में वित्तीय वर्ष 2024-25 के मूल बजट को पारित किया गया

इस बीच महिलाओं को नारी शक्ति वंदन अधिनियम के तहत सम्मानित किया गया। उनको सर्टिफिकेट और शॉल देकर सम्मान जाहिर करते हुए केंद्र सरकार के नए कानून की सराहना की गई। सदस्या अनुराधा ने कहा कि वह जब से सदस्य बनी हैं, उनके वार्ड में कोई काम नहीं हुआ।सदन में वित्तीय वर्ष 2024-25 के मूल बजट को पारित किया गया

महिला सदस्य जरीना ने प्रदूषण की समस्या को उठाया। सबा ने आयुष्मान कार्ड नहीं बनने का मुद्दा उठाया। कृष्णावती ने वृद्धावस्था पेंशन में हो रही परेशानियों को उठाया। विधान परिषद सदस्य वंदना वर्मा ने बैठक में कहा कि महिलाएं अपने आपको मजबूत करें। अपनी बात दमदारी के साथ रखें। महिलाओं को स्वयं आगे बढ़कर अपने लिए 50 प्रतिशत हिस्सा मांगना है।

 

जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल ने कहा कि मेरा यह प्रयास है कि किसी भी जिला पंचायत सदस्य का काम न रुके।बैठक में सदस्य विजय कुमार, यूनुस अली, राहुल ठाकुर, अंकित बालियान ने गांवों में तालाबों के ओवर फ्लो होकर पानी घरों में जाने का मामला उठाया। गांव पीनना, कसेरवा में पानी की टंकी की सप्लाई शुरू नहीं होने का मुद्दा उठा। श्रम विभाग में आवेदनों का निस्तारण न होने की शिकायत की गई। सीडीओ संदीप भागिया ने सदस्यों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का निआराकरण होगा।

Related posts

मुजफ्फरनगर : के पचास गांवों में होगी आपदा प्रबन्धन योजना, दी जाएगी ट्रेनिंग, जाने क्या है ये योजना ?

jantanow

मुहम्मद शाहनजर सिराज बने मानवाधिकार सहायता संघ उत्तर प्रदेश के प्रदेश संगठन मंत्री

jantanow

Muzaffarnagar : राममंदिर पर टिप्पणी के विरोध में पूर्व सभासद पर हुआ हमला..

jantanow

मुज़फ्फरनगर में किशोरी को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने के मामले में दो गिरफ्तार

jantanow

मुज़फ्फरनगर में महिला ने गंग नहर में कूद किया आत्महत्या का प्रयास, राहगीरों ने बचाई जान

jantanow

Leave a Comment