Janta Now
क्राइमउत्तर प्रदेश

कानून के लंबे हाथों से बच नहीं पाया 25 साल से चल रहा 10 हजारी व टॉप 10 एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश

मुज़फ्फरनगर।एसएसपी अभिषेक सिंह के कुशल मार्गदर्शन में खतौली थानाप्रभारी उमेश रोरिया व उनकी टीम को मिली सफलता।कहते हैं कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं और एक दिन अपराधियों के गिरेबान तक पहुंच जाते हैं कोई कितना भी बड़ा अपराधी कोई ना हो एक न एक दिन वह हत्थे चढ़ ही जाता है।आज खतौली थानाप्रभारी उमेश रोरिया वे उनकी टीम ने 25 साल से चकमा दे रहे हैं व टॉप 10 वे हिस्ट्रीशीटर एवं 10 हजारी एक अपराधी को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता प्राप्त की है। और यह साबित कर दिखाया कि एक दिन पुलिस के हाथों अपराधी को चढ़ता ही होता है खतौली पुलिस इसके लिए प्रशंसा और बधाई की पात्र है।

https://x.com/Jantanownews/status/1805473758502592815?t=me4z_UkHvbna3Smr8SdsRQ&s=09

अवगत कराना है कि जनपद मुजफ्फरनगर में टॉप-10/हिस्ट्रीशीटर/फरार अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के अर्न्तगत पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत के निकट पर्यवेक्षण में तथा क्षेत्राधिकारी खतौली राम आशीष यादव एवं प्रभारी निरीक्षक थाना खतौली उमेश रोरिया के कुशल नेतृत्व में आज उपनिरीक्षक विक्रांत कुमार व उनकी टीम ने टॉप-10/हिस्ट्रीशीटर, 10 हजार रूपये का ईनामी व 25 वर्षो से न्यायालय से फरार/मफरूर अपराधी को शेखपुरा रजवाहा पुलिया से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।

अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना खतौली पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्त थाना खतौली हिस्ट्रीशीटर नं0 143ए, टॉप-10 व मु0अ0सं0 124/1999 धारा 457,380,411 भादवि में 10 हजार रूपये का ईनामी अभियुक्त है।गिरफ्तार अभियुक्त का तुफैल पुत्र यासीन निवासी जैननगर थाना खतौली, मुजफ्फरनगर हैं।पकड़े गये अभियुक्त से खतौली पुलिस ने 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर भी बरामद किया हैं। पकड़े गए अभियुक्त को खतौली पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Related posts

यूपीएससी में चयनित होकर रिपुदमन सिंह ने किया बागपत का नाम रोशन

Bhupendra Singh Kushwaha

मण्डलायुक्त ने चयनित डाक्टरों एवं अन्य को वितरित नियुक्ति पत्र

jantanow

बागपत की जिला टॉपर हर्षिता जैन को किया सम्मानित

jantanow

मुज़फ्फरनगर में किशोरी को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने के मामले में दो गिरफ्तार

jantanow

बागपत में फीस्ट डे ऑफ सेंट जोसेफ द वर्कर पर हुई विशेष प्रार्थना सभाएं

jantanow

जनपद बागपत के स्वतंत्रता आंदोलन की सबसे महान पुस्तक का हुआ विमोचन

jantanow

Leave a Comment